Menu
blogid : 22766 postid : 1072254

मर्डर ओर मीडिया

मन की बात
मन की बात
  • 4 Posts
  • 1 Comment

आज कल टीवी पे सिर्फ़ एक ही न्यूज़ चल रही है वो है शीना बोरा केस । सचमुच केस काफ़ी उलझा हुआ है उलझा हुआ भी केसे न हो जब रिश्तेदारी ही इतनी उलझी हुई है
टीवी वाले पहले तो दो दिन फ़ैमिली टरी बना बना के दर्शकों को यही समझाते रहे कि कोन किस का रिश्तेदार है बता रहे थे शीना जो इंदरानी की बेटी है जिसे इंदरानी अपनी बहन बताती थी उसका तीसरे पति का बेटा जो उसकी बहन होनी चाहिए थी वो उसकी मांसी निकली ।। दिमाग़ का दही करके रख दिया फिर भी समझ मे नहीं आया आख़िर ये मीडिया चाहता कया है ?
मीडिया के बाद सोशल मीडिया पर भी सवाल दागे जाने लगे बताओ शीना की मम्मी के तीसरे पति का सौतेला बेटा उसका कया लगा ?
उधर पता चला कि कांग्रेस भी इस केस पर मोदी से संसद मे जवाब माँग सकती है राहुल की मम्मी ने इस बारे मे पूरी तयारी भी करवाई थी रिश्तेदारी समझाई गई थी पर अगले दिन ही वो जम्मू कश्मीर खिसक लिए फिर रह गए देश के जाने माने फ़िल्म विशलेषक श्री श्री केजरीवाल जी जब उनसे इस केस का रिव्यू माँगा गया तो उन्होंने कहा कि मै तो पिछले कई साल से कह रहा हु कि सब मिले हुए है जी पर मेरी सुनता कोन है ? ओर वो बिहार निकल लिए अब रह गए बेचारे मोदी जी उन्होंने कहा कि मै तो विदेश मे था पर इसकी जाँच #CID के ACP परदुमन को सोंप दी है वो जल्दी ही सभी की आपस मे कया रिश्तेदारी है इसका ख़ुलासा कर देंगे ।
#जांच_जारी_है

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh